Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली कई प्रतिभाओं वाले व्यक्ति हैं। हाल ही में वह द मास्क्ड सिंगर के ऑस्ट्रेलियाई संस्करण में पहुंचे जिसके बाद से ही वह काफी चर्चाओं में हैं। दरअसल, इस शो में ली तोता बनकर स्टेज पर उतरे। खास बात ये रही कि इस बारे में किसी को भी नहीं पता था, यहां तक की उनके परिवार को भी नहीं। उन्हें इस अंदाज में देखकर फैंस सहित ली के बच्चे भी काफी हैरान हुए। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान ब्रेट ली ने कहा कि कल रात बाहर घूमना ... डरावना था। मैं क्लस्ट्रोफोबिक (एक प्रकार का चिंता विकार) हूं। उन्होंने कहा, आप ऐसी पोशाक को पहनते हैं जो काफी भारी थी और कई घंटों इसे पहने रहते हैं। आप किसी से बात नहीं कर सकते। आप सीमित मात्रा में पानी पीते हैं क्योंकि आपको पता है आप ऐसे बड़े सूट में हैं। फिर आप पूरे जोश के साथ इसमें से बाहर आते हैं। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि मेरा सबसे बड़ा डर गाना नहीं है। ली ने कहा मेरा मतलब है कि मैं धुन में बने रहने की कोशिश कर रहा था। मेरा सर बाहर आता है और मैंने पूरा शो बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि वह इस शो को अपने परिवार के साथ देख रहे थे। ली ने कहा कि मैं अपने परिवार के साथ एक व्हाट्सऐप ग्रुप में हूं। वह सोमवार मेरे बिना बताए इस शो को देख रहे थे और मेरी परफाॅर्मेंस देखने के बाद पूरा परिवार मैसेज करके कहता है पिछली रात कैसी रही? 

गौर हो कि ब्रेट ली मैदान में करीब 150 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से लगातार गेंद फेंका करते थे। क्रिकेट अलावा ली एक गायक, एक्टर और बेहद अच्छे क्रिकेट कमेंटेटर भी रह चुके हैं। वह भारतीय लिजेंड आशा भोंसले के साथ एक वीडियो में गाना गाते भी नजर आ चुके हैं। 

.
.
.
.
.