Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : अहमदाबाद टेस्ट के पहले दिन उस समय मजेदार घटना देखने को मिली, जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को ईशान किशन की एक हरकत पंसद नहीं आई। इसके बाद कप्तान रोहित ने किशन को सरेआम थप्पड़ मारने का प्रयास भी किया, लेकिन ये सब मजाक तक था।

दरअसल, हुआ ऐसा कि खेल के पहले दिन के दूसरे सत्र में, कीपर-बल्लेबाज किशन, जो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं, अपने साथियों के लिए पानी की बोतलें लेकर निकले। जैसे ही वह अपने वाटर बॉय के कर्तव्यों को पूरा करने के बाद वापस जाने लगे तो रोहित ने पानी की बोतल किशन को वापस सौंप दी। हालांकि, हड़बड़ी में किशन ने बोतल को जमीन पर गिरा दिया। कुछ मस्ती करने के मूड में, भारतीय कप्तान ने उन्हें बोतल गिराने के लिए थप्पड़ दिखाय और मजाकिया अंदाज में अपना हाथ उठाया। हालांकि यह सब अच्छे मूड में था।

फिर किशन ने गिरी हुई बोतल को उठाया और वापस चले गए। इसके बाद से इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 के अंतिम टेस्ट में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी की, जो गुरुवार 9 मार्च से शुरू हुआ। पहले दिन कंगारूओं ने 4 विकेट पर 255 रन बनाए। वहीं दूसरे दिन उस्मान ख्वाजा (180) व कैमरून ग्रीन (114) के शतक की मदद से कंगारू टीम ने 8 विकेट नुकसान पर 450 से ज्यादा रन बटोर लिए।