Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में घरेलू क्रिकेट की वापसी हो चुकी है। इस समय देश में विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नमामेंट खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में तेज गेंदबाज श्रीसंथ काफी अच्छी लय में लग रहें हैं और अर्से बाद उन्होंने क्रिकेट के मैदान में जबरदस्त वापसी की है। श्रीसंथ ने बिहार के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 बल्लेबाजों को आउट किया और अपनी गेंदों का शिकार बनाया।

दरअसल केरल और बिहार के बीच मैच में श्रीसंथ की गेंदबाजी ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी और खींचा। श्रीसंथ ने इस मैच में अपनी लाइन और लेंथ से बल्लेबाजों को रन नहीं बनाने दिए। श्रीसंथ की इसी धारदार गेंदबाजी के कारण उन्होंने 4 अहम विकेट अपने नाम किए। उनकी इस गेंदबाजी से ही बिहार की टीम बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं हो पाई और 148 रन पर ऑलआउट हो गई। 

श्रीसंथ ने इस मैच में 9 ओवर फेंकें और बिहार के 4 बल्लेबाजों को आउट किया। इस दौरान श्रीसंथ ने मात्र 30 रन दिए। इस दौरान श्रीसंथ ने 2 मेडन ओवर भी फेंके। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट भी काफी कम रहा। श्रीसंथ का इस मैच में इकॉनमी रेट 3.30 रहा और उनकी इस गेंदबाजी के बदौलत केरल की टीम को 149 रन का आसान लक्ष्य मिला। 

गौर हो कि श्रीसंथ घरेलू क्रिकेट में वापसी कर रहें हैं। श्रीसंथ घरेलू क्रिकेट में 10 साल बाद वापसी की है। उन्होंने इस टूर्नामेंट के दौरान जबरदस्त फॉर्म दिखाई है। श्रीसंथ ने पिछले मैच में 5 विकेट अपने नाम किए थे और टूर्नामेंट में उनके नाम अब 13 विकेट हो चुके हैं। 
 

.
.
.
.
.