Sports

कराची: पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के भारत दौरे के स्थगित होने की संभावना है क्योंकि भारतीय बोर्ड को अब तक नवंबर में इस श्रृंखला के आयोजन को लेकर सरकार से कोई निर्देश नहीं मिला है। यह दौरा आईसीसी महिला चैंपियनशिप का हिस्सा है। इस चैंपियनशिप के तहत भारतीय महिला टीम को तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करनी है। 

PunjabKesari
पीसीबी के अधिकारी ने आरोप लगाया, ‘हमें अब भी जवाब का इंतजार है क्योंकि भारतीय बोर्ड को इस साल नंवबर में महिला श्रृंखला की मेजबानी करनी है। ऐसा लग रहा है कि यह श्रृंखला भी रद्द हो सकती है क्योंकि ऐसा नहीं लग रहा कि भारत पाकिस्तान की महिला टीम की मेजबानी का इच्छुक है।' बीसीसीआई ने हालांकि कहा कि उन्होंने दौरे की स्वीकृति मांग है और केंद्र सरकार के हरी झंडी नहीं देने तक वे अधिक कुछ नहीं कर सकते।

बसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘सरकार से जवाब मिलने के बाद ही हम इस मामले को आगे बढ़ा सकते हैं। हम सभी जानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला पर बीसीसीआई अकेले फैसला नहीं कर सकता। हमें सरकार के निर्देशों का पालन करना होगा।'

.
.
.
.
.