Sports

लंदन. विवाद इंगलैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का पीछा नहीं छोड़ रहे। अब के बार वह एक फोटो के कारण चर्चा में आए हैं जिसमें वह अपनी पत्नी का चेहरा दबोचते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, ब्रिटिश मीडिया में खबरें छपी थीं कि बेन स्टोक्स ने प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवॉर्ड के दौरान अपनी पनी क्लेयर स्टोक्स को पीटा था। सोशल मीडिया पर यह खबरें वायरल होते ही बेन स्टोक्स को निंदा का शिकार होना पड़ा था। लेकिन अब उनकी पत्नी क्लेयर ने आगे आकर सारा मामला साफ कर दिया है।

Ben Stokes grabbed face at the party, now wife's big statement came in front
क्लेयर का कहना है कि अविश्वसनीय, लोगों ने क्या बकवास बनाई है। मैं और बेन एक-दूसरे का चेहरा खींचकर आपस में इसलिए उलझ रहे थे क्योंकि हम इसी तरह से एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हैं और इसके जरिए कुछ मजेदार करने की कोशिश कर रहे थे। वहीं, क्लेयर की इस पोस्ट पर स्टोक्स ने Heart वाली इमोजी शेयर की है।


इससे पहले बेन स्टोक्स की यह फोटो वायरल हुई थी...

Ben Stokes grabbed face at the party, now wife's big statement came in front

बता दें कि एसोसिएशन अवॉर्ड के दौरान बेन स्टोक्स को साल का प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला था। स्टोक्स इंगलैंड के लिए वल्र्ड कप हीरो रहे हैं। उन्होंने फाइनल मुकबले में भी न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 84 रन बनाए थे। उसके बाद सुपर ओवर में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में तो उन्होंने नाबाद 135 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

.
.
.
.
.