Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मेजबान भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में वाइटवॉश के बाद कीवी टीम आज 27 जनवरी से रांची में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने के लिए तैयार है। न्यूजीलैंड के मिचेल सेंटनर जोकि केन विलियमसन और टॉम लैथम की अनुपस्थिति में टीम की अगुआई करेंगे, ने एक अन्य श्रृंखला में टीम का नेतृत्व करने के बारे में उत्साह व्यक्त किया। 

कीवी ऑलराउंडर ने रांची में टी20ई श्रृंखला के पहले मैच से पहले थोड़ा नर्वस होने का खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'हां, मुझे लगता है कि (शांत होना) मेरा स्वभाव है, और कुछ समय से ऐसा ही है। इसलिए, निश्चित रूप से इसके लिए तत्पर हैं। पिच पर अपने संयम के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, चाहे बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी, उन्होंने अपने सीएसके कप्तान एमएस धोनी और हमवतन स्टीफन फ्लेमिंग के प्रभाव के बारे में बात की। 

सेंटनर ने पहले विलियमसन की अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व किया था लेकिन यह उनका अब तक का सबसे कठिन काम साबित हो सकता है। लेकिन वह मैदान पर शांत दिमाग रखने की कोशिश करके धोनी और फ्लेमिंग की किताब से कुछ सीख लेने को तैयार है। उन्होंने कहा, 'यदि आप उन दोनों (एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग) को देखते हैं, तो वे बहुत शांत और बहुत संतुलित हैं, जो मुझे पसंद है। इसलिए मुझे लगता है कि मैं उस संबंध में (उनके) समान हूं और काम कर रहा हूं।' एमएस के साथ कुछ वर्षों में बहुत अच्छा अनुभव रहा है। 

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि अपने घरेलू मैदान (रांची) में भी वापस आना अच्छा है। और फ्लेम, वह वही है, बहुत संतुलित है और इसे बहुत आराम से रखता है और यही हम इस (न्यूजीलैंड) सेट में करने की कोशिश करते हैं।