Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच चल रहे टेस्ट मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आजम अपनी शानदार फॉर्म को बरकरार रखे हुए हैं। बाबर ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अपने टेस्ट करियर का 5वां शतक जड़ दिया है। बाबर आजम और शान मसूद की पारियों के बदौलत पाकिस्तान टीम बांग्लादेश के खिलाफ मजबूत स्थिति में है।

PunjabKesari   

मैच के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तान टीम की शुूरूआत ठीक नहीं रही और सलामी बल्लेबाज आबिद अली और कप्तान अजहर अली शून्य और 34 रन बनाकर अबु जाएद की गेंद पर आउट हो गए। लेकिन पाकिस्तान की टीम को इन शुरूआती झटकों से शान मसूद और बाबर आजम ने बाहर निकाला और दोनों ही बल्लेबाजो ने अपने-अपने शतक पूरे किए। बाबर आजम का पिछली 4 पारियों में तीसरा शतक है और वह ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि पाक टीम ने टॉस जीतकर बांग्लादेश टीम को बल्लेबाजी का न्यौता दिया और पहले ही दिन 233 रन पर ऑलआउट कर दिया। पाकिस्तान की टीम की ओर से शाहीन अफरीदी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए और बांग्लादेश बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया। बांग्लादेश की ओर से सबसे अधिक 63 रन मोहम्मद मिथुन ने बनाएं।

 PunjabKesari
 

.
.
.
.
.