Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने हाल ही में बल्लेबाजों का एक नया ‘फैब 4’ बनाया है। जिसमें बाबर आजम को भी रखा गया है। खास बात यह है कि इसमें ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन को बाहर कर दिया गया है। हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट को शामिल किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम की प्रशंसा की। साथ ही कहा कि वह फैब 4 में जगह बनाने के काबिल हो गया है।

Babar Azam, Wasim Akram, Fab 4 list, Kane Williamson, Steve Smith, cricket news in hindi, sports news, वसीम अकरम, बाबर आजम, विलियमसन, स्मिथ

वसीम अकरम ने कहा कि वह (बाबर आज़म) उचित रैंक के माध्यम से यहां आया। मैंने उनके साथ कराची किंग्स में पिछले तीन वर्षों से काम किया है। मुझे उनका काम पसंद है, वह केंद्रित हैं और वह अपने प्रदर्शन से कभी संतुष्ट नहीं रहते और यह एक अच्छे नेता की निशानी है। बाबर आजम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 37 टेस्ट मैच, 83 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और 73 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उनका सभी प्रारूपों में बल्लेबाजी औसत 40 से अधिक है। आजम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक 20 शतक लगा चुके हैं।

वसीम अकरम ने कहा कि अब वह फैब फोर का हिस्सा है। बाबर आजम अब विराट कोहली, जो रूट और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर के साथ फैब फोर ग्रुप का हिस्सा हैं। चारों खिलाड़ी असाधारण खिलाड़ी हैं। दिलचस्प बात यह है कि वसीम अकरम ने डेविड वॉर्नर को स्मिथ और विलियमसन पर वरीयता दी है।

.
.
.
.
.