Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: मोहम्मद रिजवान नाबाद 60 के संघर्षपूर्ण अर्धशतक से पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के खराब रौशनी से प्रभावित दूसरे दिन शुक्रवार को नौ विकेट खोकर 223 रन बना लिए। ऐसे में पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टर्अट ब्रांड की शानदार बॉल पर पवेलियन लौट गए। 

GET IN!! 🙌

Live Scorecard & Clips: https://t.co/yjhVDqBbVN#ENGvPAK pic.twitter.com/4ouJd8FVQT

— England Cricket (@englandcricket) August 14, 2020

दरअसल, पाकिस्तान ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। दूसरे दिन बाबर आजम ने 25 और मोहम्मद रिजवान ने चार रन से आगे खेलना शुरू किया। दूसरे दिन के खेल की शुरुआत में भी बारिश ने खलल डाला। लंच तक पाकिस्तान का स्कोर 61 ओवर में पांच विकेट पर 155 रन तक पहुंचा। स्टुअर्ट ब्रॉड ने बाबर को विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों कैच करा दिया। बाबर ने 127 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 47 रन बनाए। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर आउट होने की वीडियो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
गौर हो कि पाकिस्तान का छठा विकेट 158 के स्कोर पर गिरा।  लंच के बाद जेम्स एंडरसन ने यासिर शाह को अपना तीसरा शिकार बनाया। शाह पांच रन ही बना सके। शाहीन आफरीदी खाता खोले बिना रन आउट हो गए। खराब रौशनी के कारण चायकाल समय से पहले ले लिया गया। उस समय पाकिस्तान का स्कोर आठ विकेट पर 215 रन था।

 

.
.
.
.
.