Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: होली के त्योहार के रंग में जहां हर भारतीय रंगा हुआ है, वहीं इस त्योहार का खुमार विदेशी खिलाड़ियों पर भी देखने को मिला। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने स्टैंड इन कप्तान स्टीव स्मिथ संग होली त्योहार को धूमधाम से मनाया।

इस त्योहार के जश्न की तस्वीरें स्टीव स्मिथ संग अन्य ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। तस्वीरों में स्टीव स्मिथ के साथ मार्नस लाबुशेन और अन्य ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को देखा जा सकता है।

 

 

 


ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट जीत WTC फाइनल में जगह बना चुका है

ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट में शिकस्त के बाद तीसरे टेस्ट में भारत पर 9 विकेट से जीत दर्ज की थी। इस टेस्ट में जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम की अब कोशिश रहेगी कि आखिरी टेस्ट को जीतकर सीरीज को किसी तरह ड्रॉ किया जाए।

WTC फाइनल में जगह पक्की करने के लिए भारत को जीतना होगा चौथा टेस्ट 

भारत के लिए बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी टेस्ट जीतना बेहद जरूरी है। भारत अगर यह टेस्ट जीत लेता है तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए आसानी से क्वालीफाई कर लेगा, परंतु भारत अगर इस टेस्ट में हार जाता है तो उसका फाइनल का राह थोड़ा मुश्किल हो सकता है। भारत फिलहाल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप रैंकिंग में दूसरे स्थान पर है, अगर भारत चौथा टेस्ट हार जाता है तो तीसरे स्थान पर मौजूद श्रीलंका टीम के लिए क्वालीफाई करने का रास्ता खुल जाएगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम तीसरे टेस्ट को जीतकर पहले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।