Sports

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) जब ऑस्ट्रेलियाई टीम दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए उतरने की तैयारी कर रही थी, तब ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर के बेटे की मौत से पूरा ड्रेसिंग रूम शोक में डूब गया था। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फवाद अहमद (Fawad Alam) के बेटे की 4 माह की उम्र में मौत हो गई। क्रिकेटर द्वारा सोशल मीडिया पर जब खबर शेयर की गई तो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने श्रद्धांजलि देने के लिए काली पट्टियां बांधकर मैच खेला। 

 

 

ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर फवाद अहमद ने अपने बेटे के निधन की जानकारी अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से शेयर किया है। फवाद ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा- बड़ी दुर्भाग्य से एक लंबे संघर्ष के बाद मेरा 4 महीने का बेटा मौत से दर्दनाक और कठिन लड़ाई हार गया। मुझे लगता है कि मेरा बेटा बेहतर जगह पर गया है। हम लोग तुम्हें बहुत याद करेंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरे अलावा किसी और को इस दर्द से ना गुजरना पड़े।

 


बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में फवाद अहमद (Fawad Ahmed) बतौर लेग स्पिनर शामिल रहे हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के लिए 3 वनडे और 2 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं। वह मूल रूप से पाकिस्तान से हैं। साल 2010 में वह ऑस्ट्रेलिया चले गए।  2013 में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए डेब्यू किया था।