Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: मैथ्यू वेड ने अपने करियर का 11वां अर्धशतक जड़ा जिससे आस्ट्रेलिया ने तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से जीती। वेस्टइंडीज की टीम 45.1 ओवर में 152 रन पर आउट हो गयी थी। आस्ट्रेलिया ने वेड के 52 गेंदों पर नाबाद 51 रन से 31वें ओवर में चार विकेट पर 153 रन बनाकर जीत दर्ज की।

कार्यवाहक कप्तान और विकेटकीपर अलेक्स कैरी ने 35 और मिशेल मार्श ने 29 रन का योगदान दिया। आस्ट्रेलिया ने पहला वनडे 133 रन से जीता था लेकिन वेस्टइंडीज ने दूसरे मैच में चार विकेट से जीत दर्ज करके वापसी की थी। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन मिशेल स्टार्क (43 रन देकर तीन) की अगुवाई में आस्ट्रेलिया की शानदार गेंदबाजी के सामने उसके बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाये।

PunjabKesari
एस्टन एगर और एडम जंपा ने दो. दो विकेट लिये। एगर ने बाद में 19 रन भी बनाये और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। सलामी बल्लेबाज इविन लुईस ने वेस्टइंडीज की तरफ से 66 गेंदों पर 55 रन बनाये लेकिन कोई भी अन्य बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे पाया। 

 

.
.
.
.
.