Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान में क्रिकेट एक बार फिर से बहाल होती नजर आ रही है। पाकिस्तान में इस समय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए पहुंची है। सीरीज का पहला टेस्ट रावलपिंडी में हुआ था जिसमें रनों का खूब अंबार लगा। इसी बीच ऑस्ट्र्रेलियाई प्लेयर भी पाकिस्तान की मेहमान निवाजी का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। ऑस्ट्रेलियार्ई प्लेयर मार्नेस लाबुछेन ने इसी बीच सोशल मीडिया पर दोपहर के खाने की फोटो शेयर की है। लाबुछेन इस दौरान दाल-रोटी का लुत्फ उठाते नजर आए। उन्होंने फोटो के साथ लिखा- लंच में भी दाल और रोटी। स्वादिष्ट।

एलेक्स कैरी गिर गए स्विमिंग पूल में
बीते दिनों ऑस्ट्रेलियाई विकेटीकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दरअसल, टीम होटल से प्रैक्टिस के लिए निकल रहे स्विमिंग पूल के पास उनके साथियों ने आवाज लगा दी। कैरी चलते-चलते अपने साथियों से बात कर रहे थे कि अचानक पूल में गिर गए। घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। 

 

अफरीदी ने फेंकी जडेजा के गेंदबाजी एक्शन से गेंद
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नेट सेशन के दौरान पाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भारत स्टार अॅलराऊंडर रविंद्र जडेजा की तरह गेंदबाजी करते नजर आए। प्रैक्टिस सेशन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसमें अफरीदी यह करते दिख रहे हैं। 


बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर है जहां वह 3 टेस्ट और 3 वनडेे मैचों की सीरीज खेलेंगे। एक टी-20 मैच भी खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी के मैदान पर खेला गया था जिसमें दोनों टीमों ने ताबड़तोड़ रन बनाए थे। पाकिस्तान ओपनर इमाम उल हक इस दौरान दोनों पारियों में शतक लगाने में कामयाब रहे थे। अब सीरीज का अगला टेस्ट 12 मार्च को खेला जाएगा। 

.
.
.
.
.