Sports

खेल डैस्क : बल्लेबाजी के उस्ताद विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोमवार को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और नेपाल (india vs nepal) के बीच एशिया कप (Asia cup) मुकाबले के दौरान फिर से अपने डांस मूव्स दिखाए। कोहली अक्सर फील्डिंग के दौरान डीजे की धुनों पर थिरकते दिखते हैं। नेपाल के खिलाफ मुकाबले के दौरान भी विराट को नेपाली गाने 'कुतु मा कुतु' पर डांस करते हुए देखा गया। 'कुतु मा कुतु' (Kutu Ma Kutu)  इंटरनेट पर पॉपुलर गाना है इसे यूट्यूब पर 193 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। स्टेडियम के अंदर मौजूद नेपाल क्रिकेट टीम के प्रशंसक कोहली को ऐसे डांस करते देख बेहद खुश थे। 


मैच की बात करें तो विराट कोहली शुरूआत में ही एक आसान कैच छोड़ने के कारण ट्रोल भी हुए थे। मोहम्मद सिराज की एक गेंद पर नेपाल के बल्लेबाज आसिफ शेख द्वारा लगाया गया सीधा शॉट विराट के हाथ में आया था जिसे वह जल्दबाजी में हाथ से खो बैठे। हालांकि कोहली ने 30वें ओवर में उनका मुश्किल कैच भी पकड़ा।

 


बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल की अर्धशतकीय पारियों की मदद से भारत ने सोमवार को यहां नेपाल को बारिश से प्रभावित मैच में डकवर्थ लुईस पद्धति से 10 विकेट से हराकर एशिया कप एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार में जगह बनाई। ग्रुप ए से भारत और पाकिस्तान ने तीन-तीन अंक के साथ सुपर चार में जगह बनाई जबकि नेपाल अपने दोनों मैच हारने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गया। नेपाल ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर 48.2 ओवर में 230 रन बनाए। जवाब में रोहित ने 74 तो शुभमन ने 67 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।