Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और विंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला आज खेला जाना है। ऐसे में सबकी निगाहें टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर होगी। जो दूसरे टी20 में 1 विकेट लेते ही भारतीय टीम के गेंदबाज अश्विन को पीछे छोड़ते हुए युजवेंद्र भारत के सबसे सफल टी20 गेंदबाज बन जाएंगे।

PunjabKesari
दरअसल, युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के मुख्य स्पिन गेंदबाज हैं। यदि चहल वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में या फिर टी20 सीरीज में 1 विकेट्स ले लेते हैं तो भारत के लिए टी20 क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे। आपको बता दें कि मौजूदा समय से रविचंद्रन अश्विन के पास 52 और चहल के पास भी 52 विकेट्स हैं। इसलिए ये रिकॉर्ड बनाने का चहल के पास सुनहरा मौका है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को दूसरे मैच में भारतीय टीम गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में बेहतर प्रदर्शन करके एक और टी20 श्रृंखला अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी। भारत ने पिछले 13 महीने में वेस्टइंडीज के खिलाफ छह टी20 मैच खेलकर हर बार जीत दर्ज की। अब विराट कोहली की टीम की नजरें लगातार सातवां टी20 जीतने पर लगी होंगी। पहले मैच में भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज करके तीन मैचों की श्रृंखला में 1- 0 से बढत बना ली ।
 

.
.
.
.
.