Sports

स्पोर्टस डेस्क : भारत ने चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम को 317 रन के बड़े अंतर से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान पर भारतीय गेंदबाजों ने अपना जलवा कायम रखा और इंग्लैंड की टीम को 164 पर ऑलआउट कर दिया। लेकिन मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले अश्विन की सोशल मीडिया पर डांस करते हुए की वीडियो वायरल हो रही है।

PunjabKesari

दरअसल टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम को टेस्ट जीतने के लिए 7 विकेट की जरूरत थी। लेकिन मैच के दौरान गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले अश्विन डांस करते हुए दिखाई दे रहें हैं। अश्विन लाइव मैच के दौरान एक तमिल सुपरस्टार के एक फिल्मी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए। उनके इस डांस स्किल से फैंस बहुत प्रभावित हुए और वह सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर शेयर कर रहें हैं। 

मैच जीतने के बाद अश्विन ने ट्विटर पर फैंस का शुक्रिया अदा किया। अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं इस समय कैसा महसूस कर रहा हूं। मैं सभी का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मेरे लिए दुआ मांगी। इसके साथ ही मैं चेन्नई के दर्शकों का भी शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे एक हीरो की तरह महसूस करवाया। 

गौर हो कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अश्विन ने पहले अपनी फिरकी से अंग्रेजी बल्लेबाजों को फंसाया। अश्विन ने पहली पारी में इंग्लैंड के 5 बल्लेबाजों को आउट किया। वहीं भारत की दूसरी पारी में उन्होंने शतक लगाकार अपने नाम कीर्तिमान स्थापित किया। मैच में ऑलराउंड खेल दिखाने के कारण अश्विन को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 

.
.
.
.
.