Sports

 

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस का असर समय के साथ और भी व्यापक होता जा रहा है। मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टीयानो रोनॉल्डो के फुटबॉल क्लब जुवेंटस ने अपनी टीम के एक और खिलाड़ी ब्लाइज मटुडी के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टी की है। क्लब ने कहा की किब्लाइज 11 मार्च से ही पृथक हैं। जुवेंटस एफसी ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि मटुडी 11 मार्च से ही अपने घर में हैं। उनकी निगरानी की जा रही है तथा बचाव के सभी कार्य किए जा रहे हैं।

 

पिछले हफ्ते ही जुवेंटस के डेनियल रुगानी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। मंगलवार को ही स्पेन के फुटबॉल क्लब वालेंसिया सीएफ़ ने भी अपनी टीम के 35 प्रतिशत खिलाड़ियों के इस वायरस से पीड़ित होने की बात कही। यूरोप में कोरोना वायरस का सबसे व्यापक असर फुटबॉल पर ही देखा जा रहा है। यूरोप में होने वाले कई फुटबॉल लीग्स को अस्थाई रुप से निलंबित कर दिया गया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि विश्वव्यापी महामारी कोरोना ने दुनियाभर में आयोजित होने वाले खेल आयोजनों को बुरी तरह प्रभावित किया है। इटली में 31000 से भी ज्यादा लोग इस महामारी का शिकार हो चुके हैं जिनमें से करीब 2500 लोगों को अपनी जान गवांनी पड़ी है। भारत में अबतक 150 से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं तथा 3 लोगों के मृत्यु की पुष्टी हो चुकी है।

.
.
.
.
.