Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाईट राईडर्स के टीम के आगे 221 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने आई कोलकाता की शुरूआत खराब रही और टीम ने अपने 5 प्रमुख बल्लेबाजों को पावरप्ले के दौरान ही खो दिया। दीपक चाहर की धारदार गेंदबाजी के आगे कोलकाता के बल्लेबाज एक के बाद एक धाराशायी होते गए। लेकिन ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसल ने चेन्नई के गेंदबाज ठाकुर की गेंदबाजी पर करारा प्रहार किया।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 9वां ओवर फेंकने आए शार्दुल ठाकुर की पहली गेंद पर रसल ने छक्का जड़ दिया। इसके बाद दूसरी गेंद पर शार्दुल ने दो लगातार वाईड फेंक दी। दोबारा से दूसरी गेंद फेंकने आए रसल ने उस पर चौका मार दिया। तीसरी गेंद पर फिर रसल ने शार्दुल की गेंद पर छक्का जड़ दिया। पहली तीन गेंदों पर लगातार बाउंड्री से शार्दुल निराश हो गए। लेकिन शार्दुल ने चौथी और पांचवी गेंद पर रन नहीं बनाने दिया। रसल ने अपनी अक्रामक बल्लेबाजी जारी रखी और ओवर के आखिरी गेंद पर भी छक्का जड़ दिया। इसके साथ ही उन्होंने शार्दुल ठाकुर को एक ही ओवर में 22 रन जड़ दिए। 

गौर हो कि इस मैच में आंद्रे रसल ने शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली। आंद्रे रसल ने चेन्नई के खिलाफ 22 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 54 रन की पारी खेली। आंद्रे रसल ने अपनी पारी में 6 छक्के लगाए। इसी के साथ ही आईपीएल के सीजन में दूसरे सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।