Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : साउथ ऑस्ट्रेलिया और क्वींसलैंड के बीच खेले जा रहे शेफील्ड शील्ड मैच के दौरान सभी दर्शक उस हैरान रह गए जब ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने सुपरमैन की तरह एक हाथ से चमतकारी कैच पकड़ लिया। हालांकि जिस तरह से बल्लेबाज ने पीछे की तरफ शाॅट लगाया उससे ऐसा नहीं लगा कि ये कैच था भी, लेकिन कैरी ने डाइव लगाकर ये कैच पकड़ लिया। इस दौरान क्वींसलैंड बुल्स के ओपनर मैट रेनशॉ बल्लेबाजी कर रहे थे। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कैरी की इस हैरतअंगेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद ही लोग कैरी की तारीफ कर रहे हैं। किसी ने इस कैच को चमत्कार बताया तो किसी ने इस कैच के कारण कैरी को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर करार दे दिया। वहीं एक यूजर ने इस कैच के बाद टिम पेन की जगह कैरी को टेस्ट इंटरनेशनल टीम में शामिल करने की बात कह डाली। 

साउथ ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वींसलैंड बुल्स के खिलाफ 221 रनों बनाए। इसके जवाब में क्वींसलैंड को ठोस शुरुआत की उम्मीद थी लेकिन वेस एगर ने शुरुआत में ही झटका दिया और जोए बर्न्स, मैट रेनशॉ और उस्मान ख्वाजा को 8 ओवर से पहले ही पवेलियन रवाना कर दिया। फिलहाल क्वींसलैंड का स्कोर 3 विकेट पर 70 रन हो गया। 

.
.
.
.
.