Sports

खेल डैस्क : रणजी ट्रॉफी के दौरान बड़ा ऊलटफेर देखने को मिला जब गोवा की टीम ने मुंबई को पहली पारी में 163 रनों पर ऑलआऊट कर दिया। मुंबई की ओर से 5 बल्लेबाज ऐसे थे जोकि अपना खाता भी नहीं खोल पाए। इसमें सबसे चर्चित नाम अजिंक्य रहाणे और विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य तारे का रहा। मुंबई की शुरूआत फिर से खराब रही। कप्तान पृथ्वी शॉ से उम्मीद थी कि वह मुंबई के लिए बढ़ी पारी खेलेंगे लेकिन एक बार फिर से वह 9 रन ही बनाकर पवेलियन लौट गए। सलामी बल्लेबाज आकर्षित गोमल 21 तो सचिन यादव 27 रन ही बना पाए। 

 

मुंबई की ओर से सरफराज खान ने एक बार फिर से जिम्मेदारी उठाई। इस सीजन के पहले ही मैच में 275 रन बनाने वाले सरफराज खान ने आज अपनी टीम के लिए सर्वाधिक 63 रन बनाए। उन्हें कोटियन का साथ मिला जिन्होंने 38 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 30 रन बनाए। मुंबई की ओर से अजिंक्य रहाणे के अलावा आदित्य तारे, शम्स मुलानी, धवल कुलकर्णी और प्रशांक सोलंकी खाता भी नहीं खेल पाए। 

 

गोवा की गेंदबाजी की बात की जाए तो उनकी ओर से लक्षित गर्ग और अमित यादव ने सभी 10 विकेट चटकाए। लक्षित ने 14.4 ओवर में 3 मेडन फेंकते हुए 46 रन देकर 6 विकेट लिए। अमित यादव ने 17.4 ओवर में 6 मेडन फेंकते हुए 47 रन देकर 4 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी गोवा की शुरूआत खराब रही। ओमानकर महज 6 रन बनाकर मोहित अवस्थी की गेंद पर पगबाधा अऊट हो गए लेकिन इसके बाद सुनील देसाई और प्रभुदेसाई ने सधी हुई बल्लेबाजी कर स्कोर आगे बढ़ाया।

.
.
.
.
.