Sports

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस के नवोदित बल्लेबाज देवाल्ड बे्रविस की दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ संक्षिप्त लेकिन महत्वपूर्ण पारी देखकर पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा खुश नजर आए। मैच पर बात करते हुए अजय जडेजा ने एक शो में कहा कि देवाल्ड ने इस सीजन में जरूर सबको प्रभावित किया है। जडेजा ने कहा कि मैं उन्हें आईपीएल से नहीं बल्कि अंडर-19 विश्व कप से ही देख रहा था। विश्व कप में प्रदर्शन करना आसान नहीं होता। वहां आप पर काफी प्रैशर होता है। देवाल्ड ने वहां लगातार रन बनाए और रिकॉर्ड बनाए। यह बताता है कि उनमें बल्लेबाजी की कितनी क्षमता है। हालांकि आईपीएल और विश्व कप दोनों का लेवल अलग है लेकिन देवाल्ड ने स्पार्क जरूर दिखाया है। 

Ajay Jadeja, Devald Brevis, MI vs DC, Mumbai vs Delhi, IPL Latest news, IPL news in hindi, अजय जडेजा, देवल्ड ब्रेविस, एमआई बनाम डीसी, मुंबई बनाम दिल्ली, आईपीएल नवीनतम समाचार, आईपीएल समाचार हिंदी में

जडेजा बोले- देवाल्ड को शुरूआत में मौके दिए गए फिर ड्रॉप कर दिया गया। उनकी जगह टिम डेविड आए। जोकि अच्छा प्रदर्शन करते नजर आए। देवाल्ड में अभी यूथ वाला जोश है। उन्हें इस फॉर्मेट में सेट होने के लिए अभी बहुत सारी चीजें सीखने की जरूरत होगी। वह जितना खेलते जाएंगे, सीखते जाएंगे। जिस तरह उन्हें मौके मिले उस हिसाब से उनके बल्ले से रन नहीं निकले। उनकी पारियों सामने आई लेकिन छोटी-छोटी। शायद आईपीएल के दर्शकों का प्रैशर झेलना उन्हें सीखना होगा।  


देवाल्ड के अगर सीजन में प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने सात मैचों में 23 की औस्त से 161 रन बनाए। खास बात यह रही कि उनके बल्ले से 14 चौके और 11 छक्के भी निकले। सीजन की अगर बात की जाए तो उनका बैस्ट प्रदर्शन पंजाब किंग्स के खिलाफ आया था जिसमें उन्होंने 49 रन बनाए थे। यह वही पारी थी जिसमें उन्होंने पंजाब के स्पिनर राहुल चाहर को लगातार चार छक्के मारे थे। 
 

 

यह भी पढ़ें:- Former Wrestler Lana ने एक वीडियो से कमाए 20 हजार डॉलर, शुरू किया है यह काम

 

यह भी पढ़ें:-  Nives Celsius का खुलासा- फुटबॉल पिच पर की थी पति की यह ख्वाहिश पूरी

.
.
.
.
.