Sports

नई दिल्ली: भारतीय पेशेवर मुक्केबाज नीरज गोयत को कार दुर्घटना में ‘गंभीर चोटों' के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसके कारण वह ब्रिटेन के स्टार मुक्केबाज आमिर खान के खिलाफ अगले महीने होने वाले डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैंपियनशिप मुकाबले से बाहर हो गए हैं। 

PunjabKesari
हरियाणा का यह 27 वर्षीय मुक्केबाज ट्रेनिंग के बाद जब घर लौट रहा था तो दुर्घटना का शिकार हो गया। नीरज को दो बार के विश्व चैंपियन आमिर खान से सऊदी अरब के जेद्दाह में डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैंपियनशिप मुकाबले में 12 जुलाई को भिड़ना था। सुपर मुक्केबाजी लीग के प्रमोटर बिल दोसांज ने बयान में कहा, ‘हमें दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि आमिर खान के खिलाफ मुकाबले की तैयारी कर रहे भारत के स्टार मुक्केबाज नीरज गोयत कल रात कार दुर्घटना का शिकार हो गए जिससे उनके चेहरे, सिर और हाथों में चोट लगी है। वह अभी अस्पताल में है और हम उसके जल्द उबरने की कामना करते हैं।' 

PunjabKesari
आयोजक अब नीरज के विकल्प पर विचार कर रहे है। बयान के अनुसार, ‘हम नीरज के विकल्प को खोजने की प्रक्रिया में हैं।' नीरज डब्ल्यूबीसी एशिया वेल्टरवेट खिताब धारक हैं। उन्होंने अब तक दो नाकआउट सहित 11 जीत दर्ज की हैं जबकि तीन मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा और दो ड्रा रहे। 

 

.
.
.
.
.