Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): हाल ही में आपने न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ब्रेंडन मैकुलम के भाई नाथन मैकुलम की मौत की झूठी ख़बर सोशल मीडिया पर देखी होगी। वीरेंद्र सहवाग को लेकर भी झूठा विज्ञापन प्रकाशित किया गया था। अब इन सबके बाद अब भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह को लेकर भी सोशल मीडिया पर एक झूठी ख़बर आई है। इस झूठी ख़बर की भनक लगने पर हरभजन सिंह ना केवल गुस्सा जाहिर किया, बल्कि उन्होंने सीधा सोशल मीडिया को ही फेक करार दे दिया। चलिए आपको बताते हैं आखिर भज्जी को लेकर क्या झूठी ख़बर सामने आई और भज्जी ने और क्या कुछ कहा।

भज्जी को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ी थी ये झूठी ख़बर

Social Media Fake News

दरअसल कुछ दिन पहले भज्जी को लेकर सोशल मीडिया पर एक झूठी ख़बर चली, जिसमें हरभजन सिंह के नाम का जिक्र किया गया और लिखा गया कि अगर रोहित शर्मा को टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाया गया तो मैं ऑस्ट्रेलिया टीम को सपोर्ट करूंगा। इस शब्दों के साथ नीचे हरभजन सिंह का नाम लिखा था और ये पोस्ट rohit.sharma.45._ नाम के यूजर ने पोस्ट की थी।

झूठी ख़बर पर भज्जी हुए गुस्सा, लिखा- फेक सोशल मीडिया!

Harbhajan Singh Tweet

वहीं इस झूठी ख़बर की हवा हरभजन सिंह तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी। ट्विटर पर की गई अपनी एक पोस्ट में भज्जी ने लिखा, “फेक सोशल मीडिया! मुझे नहीं पता कौन लोग कैसे इस तरह की पागलों वाली हरकतें मेरे नाम का इस्तेमाल कर करते हैं। ये सब कुछ रोकें और टीम इंडिया के लिए चीयर करें”।

हरभजन सिंह के ट्वीट पर फैन्स ने दी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

Bhajji Fans Tweets

फेक न्यूज पर वीरेंद्र सहवाग और मैकुलम ने भी किया था ट्वीट

...

.
.
.
.
.