Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वर्ल्ड क्लास तेज गेंदबाजों में शामिल श्रीलंका के लसिथ मलिंगा ने लंका प्रीमियर लीग से हटने का फैसला लिया है। यार्कर किंग के नाम से जाने जाते मलिंगा ने टूर्नामेंट से हटने का कारण तैयारी के अपर्याप्त समय बताया है। दाएं हाथ के पेसर गाले ग्लेडियेटर्स के मुख्य खिलाड़ियों में से एक थे और उनसे टीम की कप्तानी की उम्मीद की जा रही थी। इससे पहले क्रिस गेल ने निजी कारणों का हवाला देते हुए एलपीएल से हटने का फैसला लिया था। 

मलिंगा ने कहा, इस साल की शुरुआत में वेस्टइंडीज श्रृंखला के बाद से, मेरे पास कोई क्रिकेट नहीं था, और मेरे लिए बिल्कुल भी कोई प्रशिक्षण नहीं था। जब मसौदा पिछले महीने हुआ था, तो मैंने सोचा था कि एलपीएल से पहले लगभग तीन सप्ताह का प्रशिक्षण होगा, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है। 

श्रीलंकाई तेज गेंदबाज ने कहा, वे केवल इस सप्ताह हम्बनटोटा आ रहे हैं, और वहां भी वे हमसे तीन दिन क्वारंटाइन में रहने के लिएकह रहे हैं। एक गेंदबाज के लिए बिना प्रशिक्षण के उच्च स्तर पर खेलना आसान नहीं है। एलपीएल में वे बैक-टू-बैक दिनों में भी मैच करते हैं। इसलिए मैंने टूर्नामेंट नहीं खेलने का फैसला किया। 

इस लीग में कैंडी टस्कर्स, दंबुला हॉक्स, गैल ग्लेडिएटर्स और जाफना स्टालियन हिस्सा ले रही हैं जिनके बीच 23 मैच खेले जाएंगे। सेमीफाइनल 13 और 14 दिसम्बर को होगा जबकि फाइनल मुकाबला 16 दिसम्बर को खेला जाएगा। 

.
.
.
.
.