Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई ने वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर गेंदबाज एडम जम्पा (Adam Zampa) का शिकार बने और सस्ते में पवेलियन लौट गए। भारतीय कप्तान अपनी पारी में 14 गेंदों पर एक छक्के की मदद से 16 रन ही बना पाए। 

विराट कोहली एडम जम्पा के खिलाफ आउट 

PunjabKesari, Virat Kohli photo,Virat Kohli images, Virat Kohli pic

धवन के आउट होने के बाद मैदान पर उतरे कोहली से फैंस को उम्मीद थी लेकिन वह इस जम्पा के आगे एक बार फिर धराशाही हो गए। जम्पा की 32वें ओवर की दूसरी गेंद पर कोहली ने शाॅट लगाते हुए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज के उपर से गेंद पेविलयन की तरफ भेजने की योजना में थे लेकिन जम्पा ने कैच पकड़ लिया। हालांकि ये कैच मुश्किल था लेकिन जम्पा ये कैच कर विकेट लेने में कामयाब रहे। जम्पा ने चौथी बार कोहली को अपना शिकार बनाया। 

विराट कोहली एडम जम्पा के खिलाफ रिकॉर्ड 

PunjabKesari, Adam Zampa

जहां तक जम्पा के खिलाफ कोहली के रिकाॅर्ड की बात है तो भारतीय कप्तान ने 97 गेंदों का सामना किया है और इस दौरान उन्होंने 129.9 की स्ट्राइक रेट के साथ 126 रन बनाए। वहीं इस दौरान कोहली को चार बार अपना विकेट भी गंवाना पड़ा है। 

विराट कोहली बनाम एडम जम्पा वनडे में

97 गेंद
126 रन
चार बार आउट हुए 
एसआर 129.9 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज का दूसरा मैच 17 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा। वहीं सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला 19 जनवरी को बेंगलुरु में होगा। 

देखें वीडियो 

.
.
.
.
.