Sports

खेल डैस्क : भारतीय स्टार विराट कोहली ने इंगलैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले 2 मुकाबलों के लिए आराम मांगा था। लेकिन इस दौरान उन्होंने इसकी वजह किसी को नहीं बताई थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी मां की तबीयत खराब होने बाबत बातें भी उठी लेकिन कोहली के भाई ने आगे आकर इसका खंडन कर दिया था। अब कोहली ने ब्रेक क्यों लिया, इसका भेद उनके दोस्त एबी डिविलियर्स खोल दिया है। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने कहा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं इसीलिए वह ब्रेक पर हैं। 

AB de Villiers, Virat Kohli Secret, cricket news, sports, Team india, IND vs ENG, एबी डिविलियर्स, विराट कोहली सीक्रेट, क्रिकेट समाचार, खेल, टीम इंडिया

 

एबी डिविलियर्स ने अपने प्रशंसकों को बताया कि विराट कोहली ठीक हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, उन्होंने कहा कि कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे थे। डिविलियर्स ने कहा कि मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक है। वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहा है, यही कारण है कि वह पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल रहा है। मैं किसी और चीज की पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं। मैं उसे वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। वह ठीक हैं, वह अच्छा कर रहे हैं।

 

एबी डिविलियर्स ने यह पुष्टि करने से पहले कि भारत के पूर्व कप्तान और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे, विराट कोहली के साथ अपने टेक्स्ट संदेश आदान-प्रदान का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि मुझे बस यह देखने दीजिए कि उन्होंने क्या कहा। मैं बस आपको (प्रशंसकों को) थोड़ा सा प्यार देना चाहता हूं। तो मैंने उसे लिखा 'कुछ समय से आपसे (बिस्किट) मिलना चाहता था। आप कैसे हैं? । उसने कहा- अभी मुझे अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है। 

AB de Villiers, Virat Kohli Secret, cricket news, sports, Team india, IND vs ENG, एबी डिविलियर्स, विराट कोहली सीक्रेट, क्रिकेट समाचार, खेल, टीम इंडिया

 

डिविलियर्स ने कहा कि हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे नहीं हैं तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है। आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते। हां, हम उन्हें मिस करते हैं। लेकिन उन्होंने बिल्कुल सही फैसला लिया है। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2017 में शादी के बंधन में बंधे। इस स्टार जोड़े ने इस साल जनवरी में अपनी बेटी वामिका का तीसरा जन्मदिन मनाया था।