Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की शुरूआत बेहद खराब रही है। टीम अभी तक खेले शुरूआती 5 मैच लगातार गंवा चुकी है। ओपनर पृथ्वी शाॅ अपनी लय हासिल नहीं कर पाए हैं। कप्तान डेविड वार्नर के साथ सिर्फ अक्षर पटेल ही फिलहाल टीम के लिए अधिक रन बनाते नजर आए। अब टीम के लिए अंतिम चार में प्रवेश करना मुश्किल भरा लग रहा है, लेकिन इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली को भरोसा है कि उनकी टीम अभी भी बचे सभी 9 मैचों में जीत दर्ज कर सकती है। 

गांगुली ने टीम मेंबर्स से कहा, ''अब हमें इससे आगे बढ़ने की जरूरत है। कप्तान और एक-दूसरे का समर्थन करना होगा ताकि हम नए सिरे से वापसी कर सकें। हम ज्यादा खराब प्रदर्शन नहीं कर सकते। अभी भी 9 मैच बाकी हैं और हम 9 में से 9 मैच जीत सकते हैं।

फर्क नहीं पड़ता कि हम क्वालीफाई करते हैं या नहीं

आगे बात करते हुए गांगुली ने कहा, ''इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम क्वालीफाई करते हैं या नहीं। इस स्तर पर हमारे लिए इतना मायने नहीं रखता है, लेकिन अपने गौरव के लिए बेहतक खेलें। देखें कि क्या हम वहां पहुंच सकते हैं। फिलहाल मैदान पर जो कुछ हो रहा है, हम उससे कहीं बेहतर टीम हैं। हम वापसी कर सकते हैं, बस एक अच्छे मैच की जरूरत है और हम ऐसा कर लेंगे।'' साथ ही उन्होंने कहा, ''डेविड वॉर्नर कप्तान हैं और वह टीम के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। उन्हें सबसे कठिन काम मिला है। हम साथ रहेंगे और बेहतर तरीके से वापसी करेंगे।''