Sports

खेल डैस्क : एम चिदंबरम स्टेडियम में एक बार फिर से 42 साल के महेंद्र सिंह धोनी ने डाइविंग कैच लेकर चर्चा बटोर ली। गुजरात की टीम जब चेन्नई से मिले 207 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मजबूत दिख रही थी तो धोनी के विकेट के पीछे कमाल दिखाते हुए विरोधी टीम को बड़ा झटका दे दिया। हुआ यूं कि चेन्नई के नए कप्तान ऋतुराज गायकवड़ ने अहम मौके पर गेंद डेरिल मिशेल को सौंप दी जोकि पार्ट टाइम गेंदबाज हैं। मिशेल ने अपनी पहली ही ओवर में विजय शंकर को एक शानदार गेंद फेंकी जोकि अच्छी लेंथ पर थी। यह तमिलनाडु के बल्लेबाज के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर पहली स्लिप की ओर निकल गई। यहां धोनी ने स्टंप के पीछे अपना जादू दिखाया। पूर्व भारतीय कप्तान जोकि ऑफ स्टंप लाइन से थोड़ा बाहर खड़े थे, ने गोता लगाकर कैच पकड़ ली। 


धोनी की कैच देखकर सोशल मीडिया पर दिग्गजों ने उनकी जमकर प्रशंसा की। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ऑलराऊंडर सुरेश रैना ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर धोनी की प्रशंसा की। देखें पोस्ट-

 

 

चेन्नई सुपर किंग्स ने भी वीडियो शेयर कर लिखा- फिर भी मिल ही गया।

 

 

 

मुकाबले की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने एम चिदंबरम स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को सीजन के दूसरे मुकाबले में 63 रन से हरा दिया। चेन्नई ने पहले खेलते हुए शिवम दुबे के 51 रनों की बदौलत 206 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य क पीछा करने उतरी गुजरात की शुरूआत ही अच्छी नहीं रही। मध्यक्रम में साईं सुदर्शन और डेविड मिलर ने थोड़ा टिकने की कोशिश की लेकिन वह बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। चेन्नई की ओर से दीपक चाहर, रहमान, तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट लिए। चेन्नई की टीम इसी के साथ आईपीएल अंक तालिका में पहले नंबर पर आ गई है। 


दोनों टीमों की प्लेइंग-11
चेन्नई सुपर किंग्स : रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना, मुस्तफिजुर रहमान।
गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, अजमतुल्लाह उमरजई, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन।