Sports

मेलबर्न : टेनिस दिग्गजों सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर ने आगामी ऑस्ट्रेलियाई ओपन में मौजूद रहेंगे। दुनिया के नंबर एक ऐश बार्टी और आठ बार के चैंपियन नोवाक जोकोविच भी 8 से 21 फरवरी तक होने वाले टूर्नामेंट में मैदान में उतरेंगे। फेडरर को घुटने की सर्जरी के बाद फिट होने के लिए काफी समय लगना था। लेकिन फैडरर ने दुबई में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है।

बता दें कि मेलबर्न पार्क में, सेरेना ने आठवें ऑस्ट्रेलियन ओपन का ताज जीतकर मार्गरेट कोर्ट के 24 ग्रैंड स्लैम खिताबों के रिकॉर्ड की बराबरी की थी। हालांकि इस बार का ग्रैंड स्लैम पिछले वर्षों के मुकाबले थोड़ा अलग होगा। क्योंकि यहां सुरक्षा ही सर्वोच्च प्राथमिकता होगी। हमारे पास एक बहुत ही सुरक्षित, और खुश स्लैम का मंचन करने का अवसर है, और खिलाडिय़ों को फिर से भीड़ के सामने प्रतिस्पर्धा करने का अनुभव प्रदान करता है। 

ऑस्ट्रेलियाई ओपन टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टीली ने एक बयान में कहा- इस साल के अधिकांश समय के लिए वे कुछ चूक गए हैं। एओ 2021 के लिए बहुत सारी शानदार कहानियां हैं। सेरेना अपने आठवें एओ खिताब के लिए आ रही हैं जबकि नोवाक नौवें खिताब के लिए कोशिश करेंगे।

.
.
.
.
.