Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और विंडीज के बीच सीरीज का पहला टी20 मुकाबला आज खेला जाना है। ऐसे में सबकी निगाहें टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर होगी। जो पहले टी20 में 3 विकेट लेते ही भारतीय टीम के गेंदबाज अश्विन और बुमराह तो पीछे छोड़ते हुए युजवेंद्र भारत के सबसे सफल टी20 गेंदबाज बन जाएंगे।

PunjabKesari
दरअसल, युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के मुख्य स्पिन गेंदबाज हैं। यदि चहल वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में या फिर टी20 सीरीज में 3 विकेट्स ले लेते हैं तो भारत के लिए टी20 क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे। आपको बता दें कि मौजूदा समय से रविचंद्रन अश्विन के पास 52 और जसप्रीत बुमराह के पास 51 और चहल के 50 विकेट्स हैं। इसलिए ये रिकॉर्ड बनाने का चहल के पास सुनहरा मौका है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि भारतीय टीम का वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से यहां शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के दौरान ऑस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए खिलाड़ियों को आजमाना जारी रहेगा। इस श्रृंखला में लोकेश राहुल और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी टीम में अपना स्थान पक्का करने का लक्ष्य बनाए होंगे। टी20 विश्व कप की तैयारियों में जुटी भारतीय टीम में कई खिलाड़ियों का स्थान अभी पक्का नहीं है और वे वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने प्रदर्शन से टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का प्रयास करेंगे। इनमें से एक नाम राहुल का है। 

.
.
.
.
.