Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के हारने के बाद 12वीं के एक छात्र ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का रेप करने की धमकी दे दी थी। युवा ने धोनी की पत्नी साक्षी के एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए धमकी दी थी जिसके बाद लोगों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। कुछ क्रिकेटरों ने भी इस पर आपत्ति जताई है जिसमें अब अश्विन का भी नाम शामिल हो गया है। 

 

अश्विन ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर इस बारे में लिखते हुए कहा, इन राक्षसों को सीधे सेट करने का समय आ गया है। उक्त युवा को गुजरात में मुंद्रा में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान इस युवा ने स्वीकार किया है कि उसने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 मैच के बाद इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट किए थे। 

गौर हो कि अश्विन से पहले इरफान पठान और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भी इस मामले पर बोल चुके हैं। पठान ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा था, सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं, कभी-कभी यह काम नहीं करता है, लेकिन इससे किसी को भी एक बच्चे को धमकी देने का कोई भी अधिकार नहीं है। वहीं अफरीदी ने लिखा, मुझे नहीं पता कि एमएस धोनी और उनके परिवार पर किस तरह का खतरा था, लेकिन यह सही नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए। धोनी वो शख्स जिसने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। उन्होंने इस यात्रा में जूनियर और सीनियर खिलाड़ियों को लिया है और वह इस तरह के व्यवहार के लायक नहीं हैं। 

.
.
.
.
.