Sports

मैनचेस्टर : मैनचेस्टर सिटी के यूक्रेन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अलेक्सांद्र जिनचेंको स्वदेश से जुड़ी चिंताओं के बावजूद शनिवार को एवर्टन के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे। यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद 25 साल के जिनचेंको ने गुरुवार रात को मैनचेस्टर में विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। 

सिटी के मैनेजर पेप गुआर्डियोला ने शुक्रवार को कहा कि वह चिंतित है। हम कैसा महसूस करेंगे अगर उस देश पर हमला हो जाए जहां हम पैदा हुए, जहां हमारा परिवार और मित्र हैं, निर्दोष लोगों को मारा जा रहा है, आप कैसा महसूस करेंगे? क्लब जिनचेंको का बिना शर्त समर्थन करता है। इंग्लिश प्रीमियर लीग में शीर्ष पर चल रहे सिटी को एवर्टन के खिलाफ उसी के मैदान पर खेलना है। 

इस बीच वेस्टहैम ने 32 साल के विंगर एंड्री यार्मोलेंको को छुट्टी दे दी है जो यूक्रेन के सर्वकालिक सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं। मैनेजर डेविड मोयेस ने शुक्रवार को कहा कि इस समय वह काफी अच्छी स्थिति में नहीं है। मैंने अभ्यास के दौरान गुरुवार को उससे बात की और वह निराश था जिसकी आप कल्पना कर सकते हो। उम्मीद करते हैं कि सब कुछ सही होगा और उसके परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित होंगे। 

.
.
.
.
.