Sports

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आबू धाबी के मैदान पर खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्पिनर युजी चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 24 रन देकर 3 विकेट चटकाए। युजी ने इस दौरान राजस्थान के धाकड़ बल्लेबाज संजू सैमसन का एक रिटर्न कैच भी पकड़ा। हालांकि उक्त कैच की स्पष्टता को लेकर काफी विवाद भी हुआ। युजी ने पहली पारी खत्म होने के बाद कहा है कि मैं अब क्लीन कैच पकडऩे पर बहुत मेहनत कर रहा हूं।

युजी बोले- आबू धाबी में बहुत गर्मी है। इस गर्मी में छह महीने बाद खेला हूं। हमने सोचा था कि 170 तक स्कोर जा सकता है लेकिन हमने उन्हें 155 तक सीमित कर लिया। यह अच्छा है। युजी बोले- जिस तरह से गेंद मेरे हाथ से निकल रही है उससे मैं बहुत खुश हूं। जब मैं तीसरे ओवर में गेंदबाजी करने आया, तो मुझे महसूस हुआ कि यह एक धीमा विकेट है और मैंने गुगली पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

युजी बोले- मैंने महसूस किया कि मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी कैच छोड़ चुका हूं। इसलिए मैंने इस पर काम करना शुरू कर दिया है। अभी पर्पल कैप को लेकर चिंतित नहीं हूं। पूरी टीम का ध्यान सिर्फ आरसीबी के लिए ट्रॉफी जीतने पर है। यहां, एक छोर पर एक सीमा थोड़ी कम है, इसलिए उस तरफ से गेंदबाजी करना कठिन रहा। लेकिन जिस तरह की हमारी परफार्मेंस आई वह ठीक थी।

.
.
.
.
.