Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए भारतीय क्रिकेट में पहली बार रिषभ पंत को जगह दी गई। पंत इस वक्त खुद को साबित करने के लिए जमकर मैच प्रैक्टिस कर रहे हैं। इसी दाैरान उन्होंने मैदान से अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसे देख युजवेंद्र चहल ने पंत का मजाक उड़ाया आैर उन्हें सर्कस से जुड़ने की सलाह दी।

20 वर्षीय पंत ने स्टाग्राम अकाउंट पर बैकफ्लिप और फ्रंटफ्लिप करते हुए अपना वीडियो अपलोड किया। वीडियो में पंत का ये टैलेंट देखने के बाद चहल ने उनकी खिंचाई करने में ज्यादा देरी नहीं की और कमेंट करते लिखा, 'अपोलो सर्कस से ऑफर आया है भाई। आपके इस वीडियो को देखने के बाद हां कर दूं।' दिल्ली के बल्लेबाज भी कहां रूकने वाले थे। उन्होंने चहल के कमेंट पर रिप्लाई किया, 'जी हां कीजिए, लेकिन मैं आपके साथ  ही इसे ज्वाइन करूंगा।'

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

दिल्ली के इस युवा बल्लेबाज ने आईपीएल-11 में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से और इससे पहले उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी धमाकेदार प्रदर्शन किया था, जिसे ध्यान में रखते हुए उन्हें टीम इंडिया के लिए चुना गया। पंत अपने आक्रामक शॉट्स खेलने की वजह से पहले ही काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। 
युजवेंद्र चहल कमेंट