Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लैग स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपनी और धनश्री की लवस्टोरी का खुलासा किया है। चहल ने एक वीडियों में बताया कि कैसे उन्होंने डांस क्लास के दौरान धनश्री के साथ दोस्ती की और उस दोस्ती के साथ कैसे प्यार आगे बढ़ा। 

PunjabKesari

चहल ने इस वीडियो के दौरान कहा कि मैं बचपन से ही डांस और भांगड़ा सीखना चाहता था। इसलिए मैंने क्लास को ज्वॉइन किया और इस दौरान हम एक दूसरे को जानने लगे। धीरे धीरे हम एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए और इसके बारे में परिवार को बताया। मैंने दो महीने की डांस क्लास के बाद अपने घरवालों को बताया कि मैं धनश्री के साथ शादी करना चाहता हूं।

 

इस इंटरव्यू के दौरान जब धनश्री से पूछा गया कि आप उन्हें डांस में कितने नंबर देंगी तो धनश्री ने कहा कि वह अच्छे डांसर हैं और उन्हें मैं 10 में से 7 नंबर दूंगी। क्योंकि वह बेहद ईमानदार हैं और काफी मेहनती भी हैं। इस दौरान ही जब धनश्री से पूछा गया कि विराट और डीविलियर्स में से कौन आपके साथ ज्यादा अच्छा है इस पर धनश्री मजाक में कहती है एबी सर। इस पर सभी हंसने लगते हैं। 

PunjabKesari

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने इसी साल ही अगस्त के महीने में सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दोनों ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं और वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर्स को डांस भी सिखाती हैं।  

PunjabKesari

गौर हो कि इस साल आईपीएल में चहल का प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा है। वह अपनी टीम आरसीबी के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। धनश्री वर्मा भी इस समय चहल को सपोर्ट करने के लिए यूएई में ही हैं और वह मैच के दौरान चहल को सपोर्ट करती हुई दिखाई देती हैं। 
 

.
.
.
.
.