Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज अपना जन्मदिन (4 अक्टूबर 1997) मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके साथी और सीनियर खिलाड़ियों सहित फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस दौरान पूर्व धमाकेदार आलराउंडर युवराज सिंह ने पंत को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया। 

युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंत के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, जिसका नाम हैं Pant और हरकतें हैं निक्कर वाली। तुम्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। सेफ रहें और इस सफल आईपीएल के लिए शुभकामनाएं। इस पर लोगों ने भी कमेंट्स किए। एक यूजर ने पंत को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक हो निक्कर। वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर लिखा, कैप्शन सही बोले हो युवी पाजी। 

 

गौर हो कि इस समय पंत यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 का हिस्सा हैं और दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने 11 टेस्ट मैचों में 51 कैच और दो स्टंप लेकर धोनी को पीछे छोड़ा था। धोनी ने 15 टेस्ट में यह उपलब्धि हासिल की थी। वनडे में पंत ने करीब 27 की औसत से 374 रन बनाए हैं और टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम 20.5 की औसत से 410 रन दर्ज हैं। 
 

.
.
.
.
.