Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट के दिग्गज युवराज सिंह ने युवा क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए एक विशेष वीडियो साझा किया। युवराज सिंह ने एक्स पर लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो सर अभिषेक, उम्मीद है कि आप इस साल जितने सिंगल्स लेंगे, उतने ही आप पार्क से बाहर भी मारेंगे। कड़ी मेहनत करते रहें! ढेर सारा प्यार और आने वाले बेहतरीन साल के लिए शुभकामनाएं!' 

वीडियो में युवराज अभिषेक को प्रशिक्षण देते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसमें युवा क्रिकेटर के प्रभावशाली कौशल को दिखाया गया है। वह आत्मविश्वास के साथ स्पिनरों का सामना कर रहे हैं और उन्हें मैदान के सभी हिस्सों में मार रहे हैं। वीडियो में युवराज द्वारा अभिषेक को दी गई सलाह को दर्शाया गया है, जिससे उन्हें अपनी तकनीक को निखारने और एक खिलाड़ी के रूप में विकसित होने में मदद मिली है। 

युवराज का संदेश और अभिषेक के जन्मदिन पर प्रशिक्षण वीडियो दोनों खिलाड़ियों के बीच के बंधन को दर्शाता है और युवराज द्वारा उभरते सितारे में देखी गई संभावनाओं को रेखांकित करता है। अभिषेक शर्मा ने हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में शतक बनाया था और अपने क्रिकेट करियर में उल्लेखनीय प्रगति कर रहे हैं। अपने टी20 करियर की खराब शुरुआत को झेलने के बाद अभिषेक ने बल्ले से अपना असली रंग दिखाया। अपने डेब्यू मैच में चार गेंदों पर शून्य पर आउट होने के बाद इस युवा खिलाड़ी ने वापसी की और दूसरे टी20 मैच में तेज शतक बनाया। 

उन्होंने शुरुआत से ही शानदार खेल दिखाया और डीप बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर एक शानदार छक्का लगाकर अपना खाता खोला। उन्होंने 47 गेंदों पर शतक बनाया जिसमें सात चौके और आठ छक्के शामिल थे। पंजाब के 23 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज शर्मा ने लगातार तीन छक्के लगाकर मात्र 46 गेंदों पर अपना पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया।