Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh ) इन दिनों टी-10 लीग के लिए प्रैक्टिस करने में बिजी हैं। युवराज की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिसमें वह बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी करते दिख रहे हैं। दरअसल, टी-10 लीग (T10 League) में युवराज मराठा अरेबियंस (Maratha Arabians) टीम की तरफ से खेल रहे हैं। ऐसे में सबसे तेज इस फॉर्मेट में आगे निकलने के लिए युवराज ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की मदद ली। युवराज अबु धाबी (Abu Dhabi) में चल रही धोनी की अकादमी में गए और वहां पावरहिटिंग की प्रैक्टिस की।

अबुधाबी में है धोनी की अकादमी

yuvraj singh photos, yuvraj singh pic, yuvraj singh images, युवराज सिंह
2017 में धोनी ने यहां एक क्लब के साथ मिलकर क्रिकेट अकादमी खोली थी। इसमें नए क्रिकेटरों को पावर हिटिंग समेत कई कलाएं सिखाई जाती हैं। युवराज भी इस अकादमी में आए और उन्होंने जमकर प्रैक्टिस की। बता दें कि इस अकादमी के साथ पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) भी जुड़े हुए हैं।

क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं युवराज सिंह 

yuvraj singh photos, yuvraj singh pic, yuvraj singh images, युवराज सिंह
युवराज सिंह इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। दरअसल, युवराज ने कनाडा में होने वाली टी-20 लीग में हिस्सा लेना था। बीसीसीआई एक्टिव क्रिकेटरों को इसकी इजाजत नहीं देती। इसलिए युवराज ने तीनों फॉर्मेट से इस्तीफा देकर इस लीग में अपने लिए जगह बनाई थी। कनाडा लीग में जोरदार प्रदर्शन करने के बाद युवराज अब टी-10 लीग में जलवा दिखाने को बेकरार हैं। 

.
.
.
.
.