Sports

नई दिल्ली : चेन्नई के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ में उन्हें युवा विराट कोहली की झलक दिखती है। रुतुराज ने बीते दिनों किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी। मैच के दौरान फाफ डु प्लेसिस का भी बल्ले से प्रदर्शन अच्छा रहा था। प्लेऑफ रेस से पहले ही बाहर चेन्नई ने यह मैच जीतकर टूर्नामेंट की हैप्पी एंडिंग की। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान फाफ ने टीम के खराब प्रदर्शन पर चर्चा की। 

फाफ ने कहा- टीम के तौर पर इस सीजन में बहुत सारी चीजें सीखने को मिली। हमारे मुख्य प्लेयर टीम से अचानक दूर हो गए जिससे परफेक्ट प्वेइंग इलेवन बनाने में समय लग गया। लेकिन जब आप टीम में होते हैं तो आपको ऐसी चीजों के अनुरूप डलना होता है। हम इसपर काम कर रहे हैं। वहीं, चेन्नई के साथ भविष्य पर फाफ ने कहा- मैं अभी भी इसे प्यार करता हूं। मुझमें बहुत क्रिकेट बचा है, कम से कम पांच साल।

वहीं, युवा बल्लेबाज गायकवाड़ पर बात करते हुए फाफ ने कहा- वह युवा विराट कोहली की तरह दिखता है। जो चीज मेरे लिए सबसे अलग है, वह है उसकी रचना। दबाव की स्थिति वास्तव में उसके पास नहीं है। वह हमेशा एक युवा आदमी में देखने के लिए खुश है और ऐसा लगता है जैसे उसके पास उज्ज्वल भविष्य है। 

.
.
.
.
.