Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने राम मंदिर के भूमिपूजन पर बधाई देने के बाद से मिल रही मर्डर और रेप की भी धमकियों के बाद कोलकाता हाइकोर्ट में याचिका दायर कर अपने और अपनी बेटी के लिए सुरक्षा की मांग की थी। अब एक बार फिर हसीन जहां ने चर्चा में हैं। उन्होंने एक नई फोटो शेयर की है जिसके बाद लोगों को एक बार फिर शमी की याद आ गई। 

PunjabKesari

हसीन जहां ने फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी है। इस फोटो को शेयर करने बाद कुछ लोगों ने हसीन जहां की सुंदरता की तारीफ की तो कुछ लोगों को शमी की याद आ गई। एक यूजर ने हसीन जहां की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ब्लैक केट। एक यूजर ने इस दौरान लिखा, कातिलाना अदा। इसी में से एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ये हसीन बिजलियां शमी पर कब गिराओगी। 

PunjabKesari

गौर हो कि साल 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था। इस दौरान हसीन जहां ने क्रिकेटर पति पर प्रताड़ना और दुसरी लड़कियों से संबंध के आरोप लगाए थे और चैट भी वायरल की थी। इसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हालांकि शमी और हसीन जहां ने अभी तक अपने रिश्ते को खत्म नहीं किया है। शमी इन दिनों यूएई में हैं जहां शनिवार को शुरू होने वाली आईपीएल 2020 की तैयारियों में लगे हैं। 

.
.
.
.
.