Sports

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर और कुश्ती के दिग्गज रिक फ्लेयर ने आखिरकार टी20 विश्व कप जीतने के बाद रोहित शर्मा की उस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें भारतीय कप्तान ने कुश्ती दिग्गज का स्टाइल अपनाया था। रोहित ने भारत को ट्रॉफी दिलाने में खूब मेहनत की और बिना कोई मुकाबला गंवाए ट्रॉफी जीती। ट्रॉफी प्रस्तुति समारोह के दौरान रोहित ने जश्न मनाने के लिए विशेष वू सेलिब्रेशन का तरीका अपनाया था जोकि कुश्ती दिग्गज रिक फ्लेयर के रिंग के अंदर आने का स्टाइल था। 

फ्लेयर ने अब इस पर प्रतिक्रिया दी है और कुश्ती के दिग्गज ने कहा कि भारत के कप्तान ने उनकी प्लेबुक से एक पेज निकाल लिया है।

 

फ्लेयर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- @rohitsharma45 मेरी प्लेबुक से एक पेज निकाल रहा हूं ! वाह ! ।


बता दें कि टी20 विश्व कप जीत के बाद रोहित ने  टी20ई से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। रोहित ने कहा कि वह मेरा आखिरी गेम भी था। ईमानदारी से कहूं तो, जब से मैंने इस प्रारूप को खेलना शुरू किया है तब से मैंने इसका आनंद लिया है। इस प्रारूप को अलविदा कहने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता। मुझे इसका हर पल पसंद आया है। मैंने भारत में खेलते हुए अपने करियर की शुरुआत की थी। यह प्रारूप। यही वह है जो मैं कप जीतना चाहता था और (अलविदा) कहना चाहता था।
बता दें कि रोहित और विराट अभी वनडे और टेस्ट टीम का हिस्सा बने रहेंगे। इस बीच रवींद्र जडेजा ने भी टी20 से किनारा कर लिया है।


ऐसा रहा था विश्व कप 2024 मुकाबला
टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए विराट कोहली के 76, अक्षर पटेल के 47 तो शिवम दुबे के 27 रन की बदौलत 176 रन बनाए थे। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 169 रन ही बना पाई। टीम इंडिया की जीत में बुमराह और अर्शदीप का फेंका गया 18वां और 19वां बड़ा कारक रहा। दोनों ने इन महत्वपूर्ण ओवरों में केवल 6 रन ही दिए थे। आखिरी ओवर में हार्दिक ने दो विकेट लेकर टीम इंडिया को चौथी आईसीसी ट्रॉफी दिला दी।