Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल रिजर्व डे के साथ रोमांचक अंत की ओर बढ़ रहा है। भारत डब्ल्यूटीसी फाइनल के 6वें दिन 2 विकेट के नुकसान पर 64 रन (32 रन की बढ़त) बनाकर अपनी दूसरी पारी फिर से शुरू करेगा। अधिकतम 98 ओवर फेंके जा सकते हैं और यह देखना रोमांचक होगा कि कौन सी टीम जीत के लिए जोर देती है या फिर मैच ड्रॉ रहता है। इस दौरान मौसम भी बड़ी भुमिका निभाएगा। 

मौसम को लेकर अच्छी खबर ये है कि पूरे 98 ओवर फेंके जा सकते हैं। ध्यान रहे कि मंगलवार की सुबह लगातार हो रही बूंदाबांदी के कारण 5वें दिन की शुरुआत भी एक घंटे की देरी से हुई थी लेकिन साउथेम्प्टन में रिजर्व डे पर बारिश की संभावना बहुत कम है। डब्ल्यूटीसी फाइनल का रिज़र्व डे सुबह 10:30 बजे (दोपहर 3 बजे भारतीय समयनुसार) से शुरू होगा और इसे शाम 7 बजे (भारतीय समयनुसार रात 11:30 बजे) तक बढ़ाया जा सकता है। 

साउथेम्प्टन में बुधवार का पूर्वानुमान सकारात्मक दिख रहा है क्योंकि सुबह से ही सूरज निकलने की उम्मीद है। अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा और यह एक और ठंडा दिन होगा जिससे टीमों को निपटना होगा। 

यूके मौसम विभाग के अनुसार 23 जून का वैदर अपडेट 

 यूके के समयानुसार सुबह 10 बजे दोपहर 12 बजे दोपहर 2 बजे शाम 5 बजे
बारिश की संभावना 5% 5% 5% 5%