Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ओलंपियन पहलवान बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगट ने भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के बॉस के खिलाफ अपने विरोध से संबंधित मामले पर चर्चा करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। बजरंग, साक्षी और विनेश अप्रैल से दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हैं और डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर एक नाबालिग सहित कई पहलवानों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रहे हैं। 


पहलवानों के एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "उन्होंने गृह मंत्री के साथ अपनी चिंताओं को साझा किया। बैठक लंबी थी और उन्होंने सब कुछ सुना। लेकिन कोई फैसला अभी तक नहीं हुआ।" आपको बता दें की विरोध करने वाले पहलवानों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया और विरोध स्थल पर उनकी व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया था।

पहलवान हरिद्वार गए थे यह दावा करने के लिए कि वे गंगा नदी में अपने मैडल गिराना चाहते हैं। कई लोगों के अनुरोध के साथ, उन्होंने किसान नेताओं को फोन करने के लिए पदक सौंपने का फैसला किया। पहलवान जल्द ही फैसला करेंगे कि अपना विरोध फिर से कहां से शुरू करना है।