Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वीमेंस प्रीमियर लीग का आठवां मैच आज रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वॉरियर्स के बीच मुंबई की ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए यूपी को 139 रनों का लक्ष्य दिया है। बैंगलोर की ओर से एलिस पेरी ने 39 गेंदों में 6 चौको और एक छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली।

बैंगलोंर की शुरूआत सही नहीं रही, क्प्तान स्मृति मंधाना मात्र 4 रन बनाकर आउट हुईं। इसके बाद सोफी डिवाइन और एलिस पेरी ने पारी को संभाला। पेरी के अर्धशतक के अलावा, सोफी ने 24 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद बैंगलोर का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया और पूरी टीम 19.3 ओवर में 138 रनों पर सिमट गई। यूपी की ओर से गेंदबाजी में सोफी एक्लेस्टोन ने सर्वश्रेष्ठ 4 विकेट चटकाए।

पिच रिपोर्ट: इस पिच पर यह दूसरा मैच है। अभी भी पिच पर थोड़ी घास है। पिच में अच्छा उछाल और कैरी होने वाला है। लेकिन पिच थोड़ी सी सूखने लगी है। पिच पर थोड़ा घिसाव दिख रहा है, जिसका मतलब है स्पिनरों के लिए कुछ हो सकता है।"

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एलिसे पेरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष , एरिन बर्न्स, श्रेयंका पाटिल, कनिका आहूजा, सहाना पवार, कोमल जंजाद, रेणुका ठाकुर सिंह

यूपी वारियर्स : एलिसा हीली (कप्तान), श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, ताहलिया मैक्ग्रा, दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, देविका वैद्य, सिमरन शेख, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़