Sports

मुंबई: शनिवार को वीमेंस प्रीमियर लीग में दिल्ली कैप्टिल्स ने गुजरात जायंट्स को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 106 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब मे दिल्ली ने यह लक्ष्य  8वें ओवर की पहली गेंद पर ही हासिल कर लिया।

दिल्ली की ओर से शेफाली वर्मा ने 28 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से 76 नाबाद रन बनाए, जबकि कप्तान मेग लैंनिग ने 15 गेंदों में 3 चौके की मदद से 21 रनों की पारी खेली। 

इससे पहले गुजरात ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाए थे। गुजरात का कोई भी बल्लेबाज दिल्ली की गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाया। सलामी बल्लेबाज सबभिनेनी मेघना बिना खाता खोले ही प्वेलियन लौट गई, जबकि लौरा वोल्वार्ड्ट 1 रन पर आउट हो गई। तीसरे नंबर पर हरलीन देओल ने 14 गेंदों में 20 रनों की पारी खेली। इसके बाद दयालन हेमलता 5 रन बनाकर और एशले गार्डनर बिना खाता खोले ही लौट गईं। 

विकेटकीपर बल्लेबाज सुषमा वर्मा भी 2 रन बनाकर आउट हो गई। इसके बाद जॉर्जिया वेयरहम और किम गार्थ ने गुजरात की पारी को थोड़ा संभाला। वेयरहम ने 25 गेंदों पर 22 रनों की पारी खेली, जबकि गार्थ ने 37 गेंदों में नाबाद 32 रनों की पारी खेली। तनुजा कनवर 13 और कप्तान स्नेह राणा ने 2 रन बनाए। अंत में मानसी जोशी 5 रनों पर नाबाद रही और गुजरात ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाए। दिल्ली की ओर से मरिजैन कप्प ने सर्वश्रेष्ठ 5 विकेट चटकाए। उनके अलावा शिखा पांडे ने 3, जबकि राधा यादव ने 1 विकेट हासिल की।