Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स की धरती पर आसीसीई विश्व कप 2019 का आगाज होने वोला है। इस समय इंग्लैंड में सभी टीमों के वार्म- अप मैच जारी है। जहा टीम इंडिया अपनी पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड से हार गई। ऐसे में वार्म-अप मैच में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फील्ड पर एक नई भूमिका में नजर आए। माही यहा विकेटकीपर छोड़कर फील्डिंग करते नजर आए, जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ ऐसा कि टीम इंडिया जब न्यूजीलैंड को गेंदबाजी कर रही थी। तब धोनी विकेटों के पीछे के बजाए मैदान में फील्डिंग करते नजर आए। धोनी ने इंडिया की पारी के बाद आराम करने का फैसला किया, तो उन्होंने विकेटकीपिंग में दिनेश कार्तिक को भेज दिया, कुछ देर बाद वह पिच पर तो आए लेकिन उन्होंने कार्तिक से दस्ताने वापस नहीं लिए। वह डीप फाइन लेग में फील्डिंग करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने अच्छी फील्डिंग की।

हालांकि, भारत के तरफ से रवींद्र जडेजा ने ही पिच पर बल्लेबाज के रुप में संघर्ष दिखाया। 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कीवी टीम ने केन और रोस टेलर के अर्धशतकों के बदौलत टीम को जीत दिलाई।

.
.
.
.
.