Sports

शारजाह : सुपरनोवास के खिलाफ तीन विकेट लेने वाली वेलोसिटी की बाईं हाथ की स्पिनर एकता बिष्ट ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में उन्होंने अपनी गेंदबाजी और फिटनेस पर काफी मेहनत की जिसका उन्हें पहले मैच में फायदा मिला। एकता ने 22 रन देकर तीन विकेट लिए और आखिरी ओवर में दो विकेट लगातार लिए। गत चैम्पियन सुपरनोवास डैथ ओवरों में रनगति नहीं बढा सके और 8 विकेट पर 126 रन ही बना पाए। 

बिष्ट ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मैं लॉकडाउन में अलमोड़ा में थी जहां मैने अपने कोच के साथ गेंदबाजी में अपनी कमजोरियों पर काम किया। मैने फिटनेस पर भी काफी काम किया और इससे बहुत मदद मिली। व्यस्त सत्र के बाद हमें लंबा ब्रेक मिल गया और अब वापसी करके अच्छा लग रहा है।' 

उन्होंने कहा, ‘हर मैच महत्वपूर्ण है। हमें आत्मविश्वास और लय बनाए रखनी होगी। पहले मैच में हम रणनीति पर अमल करने में कामयाब रहे।' उन्होंने कहा, ‘हम यहां एक सप्ताह पृथकवास में रहे। आईपीएल मैच देखे और विकेटों के धीमे होने की वजह से उसके अनुरूप रणनीति बनाई।' अब वेलोसिटी का मुकाबला गुरूवार को ट्रेलब्लेजर्स से होगा जबकि सुपरनोवास शनिवार को ट्रेलब्लेजर्स से खेलेंगे। 
 

.
.
.
.
.