Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: शाई होप का शानदार शतकीय पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने सोमवार को तीसरे वनडे मुकाबले में अफगानिस्तान को 5 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज अपने नाम कर ली। ऐसे में मैच के वक्त विंडीज के खिलाड़ी निकोलस पुरन का फिल्डिंग के दौरान गेंद से छेड़छाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे फैंस भी खूब शक की निगाहों से देख रहे है। 

PunjabKesari
दरअसल, इंटरनेट पर पूरन का मैच में फिल्डिंग करने के दौरान वीडियो वारयल हुआ है। बता दें कि इस वीडियो में निकोलसन पूरन गेंद को अपने लोअर पर घिसने के साथ-साथ उसे नाखून से स्क्रैच करते दिख रहे हैं। ये घटना लखनऊ के इकाना स्टेडियम की है, जहां अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे मैच खेला जा रहा था। वही अबतक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि निकोलस पूरन ने गेंद से छेड़छाड़ की है या नहीं। अगर पूरन की शिकायत होती है तो उन्हें कुछ मैचों का बैन तक झेलना पड़ सकता है। 

PunjabKesari
आपको बता दें इससे पहले गेंद से छेड़छाड़ के मामले में ऑस्ट्रेलिया के दो सबसे बड़े खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को एक साल का बैन झेलना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया के एक और युवा खिलाड़ी कैमरन बैनक्रॉफ्ट को 6 महीने के बैन की सजा हुई थी। जिसके बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया को काफी नुकसान हुआ था।

.
.
.
.
.