Sports

नई दिल्ली : चेन्नई वनडे में भले ही विंडीज टीम आठ विकेट से जीत गई लेकिन आईसीसी ने पहली पारी में स्लो ओवर रेट के लिए विंडीज टीम पर जुर्माना लगा दिया है। हालांकि जुर्माने के बावजूद विंडीज टीम के कप्तान बेहद कूल नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर जुर्माने की खबर शेयर करते हुए इसपर तंज भी कसा है। पोलार्ड ने पोस्ट में लिखा है कि इस खूबसूरत गेम में तीन विनर अकेले ही थे। देखें पोस्ट-

बता दें कि विंडीज टीम ने चेन्नई मैच के दौरान करीब दो ओवर निर्धारित समय के बाद फेंके थे। आईसीसी ने बयान में कहा, ‘‘आईसीसी की खिलाडिय़ों और सहयोगी स्टाफ के लिये आचार संहिता के अनुच्छेद 2.22 के अनुसार टीम के निर्धारित समय में ओवर पूरे नहीं करने की स्थिति में खिलाडिय़ों पर प्रति ओवर की दर से उनके मैच शुल्क का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाएगा। इस तरह से उसके प्रत्येक खिलाड़ी पर मैच शुल्क का 80 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। यह अनुच्छेद धीमी ओवर गति से जुड़ा है।

वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड ने मैच समाप्त होने के बाद अपनी गलती और प्रस्तावित जुर्माना स्वीकार कर लिया था और इसलिए इस मामले की सुनवाई नहीं होगी। मैदानी अंपायर नितिन मेनन और शॉन जार्ज, तीसरे अंपायर रोडनी टकर और चौथे अंपायर अनिल चौधरी ने यह आरोप लगाए थे।

.
.
.
.
.