Sports

खेल डैस्क : विंडीज बनाम भारत दूसरे टेस्ट में बारिश के खलल के बीच कांमेंटेटर रूम में जहीर खान (Zaheer Khan) और कर्टनी वॉल्श (Courtney Walsh) ने मजेदार खुलासे किए। दरअसल, बारिश के कारण टेस्ट मैच के कुछ सत्र धुल गए थे ऐसे में इस वक्त को कैसे गुजारते हैं, सवाल पर जहीर और कर्टनी वॉल्श ने माना कि यह पड़ाव बेहद निराशाजनक होता है। इसे पार करना आसान नहीं होता।

 

भारत के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक जहीर खान ने कहा कि भारी बारिश के दौरान, वे समय काटने के लिए प्लास्टिक या टेनिस बॉल क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने कहा कि अगर भारी बारिश हो रही है और आप सिर्फ ड्रेसिंग रूम में बैठे रहेंगे और मैदान पर नहीं जा सकते, तो आप अलग-अलग तरीके ढूंढते हैं।

 

जहीर खान ने यह भी बताया कि उनके ड्रेसिंग रूम में अलग-अलग खिलाड़ी अलग-अलग काम करते थे। उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया कि बारिश के बीच वीवीएस लक्ष्मण झपकी लेने के लिए एक आरामदायक कोना ढूंढते थे।

 

उधर, विंडीज दिग्गज कर्टनी वॉल्श ने कहा कि हमारे वक्त ड्रेसिंग रूम में चीजें बिल्कुल अलग हुआ करती थीं। 1980 और 1990 के दशक में हमारे साथ जो भी खेले वो संगीतकार बन गए। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसे लोग थे जो बैंड पसंद करेंगे। हमारे ड्रेसिंग रूम में डेसमंड हेन्स, रिची रिचर्डसन और कर्टली एम्ब्रोस एक बैंड में बजा रहे थे।